सूरत में आठ नए संदिग्ध कोरोना रोगियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

corona
Spread the love

कोरोना के शंकास्पद आठ नए रोगियों को होस्पिटल में रविवार को भर्ती किया गया । इन सभी का कोरोना का रिपोर्ट कराया गया है।रिपोर्ट के बाद परिस्थिति स्पष्ट होगी।
भर्ती किए गए आठ मरीजों में से नानपुरा के 28 वर्षीय महावीर अस्पताल के कर्मचारी को महावीर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यूएई से वापिस लौटे उधना के 26 वर्षीय युवक, पुणे से लौटे सिटी लाइट के 24 वर्षीय युवक, महाराष्ट्र से लौटा पांडेसरा का 26 वर्षीय युवक, अडाजन का 30 वर्षीय युवक, उल्हास नगर से आए डिंडोली के 37 वर्षीय युवक, वराछा का 17 वर्षीय लड़के और वलसाड से लौटे नानपुरा के 67 वर्षीय वृद्ध को सिविल होस्पिटल में दाखिल किया है।
इसके अलावा पिछले दिनों दाखिल पांच संदिग्ध मामलों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर तंत्र ने राहत की सांस ली है। इन रिपोर्ट में 80 वर्षीय वृध्द जिन्हें स्पार्कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, पीपलोद की एक 14 वर्षीय लड़की को सिवील अस्पताल में भर्ती कराया गया था, यूनिक अस्पताल में कतरगाम की 70 वर्षीय महिला , मेटास अस्पताल में 40 वर्षीय एक महिला और बाप्स अस्पताल में एक 80 वर्षीय महिला दाखिल थी उनके रिपोर्ट शामिल हैं।


जहां कोरोना के कारण देश भर से परेशान करने वाली खबरें हैं, वहीं सूरत के लिए राहत की खबर है। दस दिन पहले, सूरत की पारले प्वाइन्ट की एक महिला का रिपोर्ट पॉज़िटिव आया था।उसके उपचार में डॉक्टरों को सफलता मिली है और युवती फिलहाल ठीक है। उनकी दो कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। अब एक तीसरी रिपोर्ट की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि इस लड़की बीते दिनों लंडन से सूरत आई है। लड़की को कोरोना के बाद उसके परिवारजनों ने अस्पताल में दाखिल कराया था।जहां तीन रिपोर्टों के बाद, कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट दर्ज किया गया था। इसके बाद युवति के परिवारजनों होम क्वारन्टाइन में रहने सलाह दी गई।